देवरिया कांड : एडीजी के नेतृत्व में पांच सदस्यीय जांच टीम देवरिया पहुंची

देवरिया के बालिका बाल गृह से लड़कियों के गायब होने मामले में सीबीआई जांच की संस्तुति होने के बाद भी प्रदेश सरकार अपनी भी जांच करा रही है। इस प्रकरण की जांच कर रही टीम के पांच सदस्य एडीजी के नेतृत्व में आज देवरिया पहुंचे हैं।देवरिया के बालिका बाल गृह से लड़कियों के गायब होने मामले में सीबीआई जांच की संस्तुति होने के बाद भी प्रदेश सरकार अपनी भी जांच करा रही है। इस प्रकरण की जांच कर रही टीम के पांच सदस्य एडीजी के नेतृत्व में आज देवरिया पहुंचे हैं।   प्रदेश सरकार ने इस प्रकरण में एडीजी क्राइम संजय सिंघल के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम गठित की है। यह टीम देवरिया पहुंच गई है। टीम सबसे पहले डाक बंगले में पहुंची और संबंधित अधिकारी से जानकारी ली। इस टीम के सहयोग में एसटीएफ भी लगाई गई है।  बाल गृह बालिका देवरिया की एक लड़की के भागकर पुलिस तक पहुंचने के बाद इस गृह के अंदर के काले कारनामे बाहर आए थे। उसके बाद एसपी रोहन पी कनय ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए संस्था से सेक्स रैकेट संचालित होने की बात कह दी। यह टीम इसी मामले की जांच करने के लिए आई हुई है।    टीम यहां पर पुलिस की भूमिका की भी जांच करेगी।यह टीम यहां दो से तीन दिनों तक रह सकती है। एडीजी क्राइम संजय सिंघल की अध्यक्षता में एसआइटी टीम का गठन हुआ है। इसमें पीटीएस मेरठ में एसपी पूनम व ईओडब्ल्यू में एसपी भारती सिंह को शामिल किया गया है।

प्रदेश सरकार ने इस प्रकरण में एडीजी क्राइम संजय सिंघल के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम गठित की है। यह टीम देवरिया पहुंच गई है। टीम सबसे पहले डाक बंगले में पहुंची और संबंधित अधिकारी से जानकारी ली। इस टीम के सहयोग में एसटीएफ भी लगाई गई है।

बाल गृह बालिका देवरिया की एक लड़की के भागकर पुलिस तक पहुंचने के बाद इस गृह के अंदर के काले कारनामे बाहर आए थे। उसके बाद एसपी रोहन पी कनय ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए संस्था से सेक्स रैकेट संचालित होने की बात कह दी। यह टीम इसी मामले की जांच करने के लिए आई हुई है।

टीम यहां पर पुलिस की भूमिका की भी जांच करेगी।यह टीम यहां दो से तीन दिनों तक रह सकती है। एडीजी क्राइम संजय सिंघल की अध्यक्षता में एसआइटी टीम का गठन हुआ है। इसमें पीटीएस मेरठ में एसपी पूनम व ईओडब्ल्यू में एसपी भारती सिंह को शामिल किया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com