कर्नाटक चुनाव के नतीजे राजनीति के मंच का टर्निंग प्वाइंट: वाराणसी में बाबा रामदेव

वाराणसी। योग गुरु बाबा रामदेव का मानना है कि कर्नाटक में जो जितेगा, 2019 में केंद्र में उसी की सरकार बनेगी। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम कल आ रहे हैं।

बाबा रामदेव आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के वीरभानपुर राजा तालाब पतंजलि के वेयर हाउस में सोमवार को पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कल कर्नाटक विधानसभा चुनाव का परिणाम आ रहा है। योग गुरू बाबा रामदेव भाजपा की कर्नाटक चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त दिखे। कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर कहा कि कल जो नतीजे आयेंगे वो देश के लिए शुभ साबित होंगे। कर्नाटक का चुनावी नाटक देश की राजनीति के नाट्य मंच का टर्निंग पाइंट साबित होगा। कल जो भी होगा वह देश के लिए शुभ होगा।

कालाधन के मामले में देश के पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का नाम सामने आने परपर बाबा रामदेव ने तीखा कटाक्ष किया है। पी चिदंबरम का नाम आने पर राहुल गांधी के उनका बचाव करने के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि उनका नाम आय है तो वो इसमें लिप्त होंगे। उनके काले कारनामे सामने आ रहे हैं। पाप कब तक छुपा रह सकता है।

बाबा रामदेव ने कहा कि गंगा नदी के सुधार के लिए अभी तक जो भी कार्य हुआ है उससे वह अंसतुष्ट हैं। अभी तो गंगा नदी के साथ ही गाय गाय पर काम करना बाकी है। मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर के विवाद पर बाबा रामदेव ने कहा कि देश की अखंडता और एकता को तोडऩे वाला देश का आदर्श नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि राजनीति में भाषाई मर्यादा टूट रही है, बहुत काम करना बाकी है। मेरा सपना था कि विदेशी भागओ और स्वदेशी अपनाओ वह साकार होते नजर आ रहा है। केंद्र सरकार के कुछ मंत्री बहुत अच्छा कार्य कर रहें है। अभी और काम करना है तभी शानदार परिणााम आएंगे। बाबा रामदेव का योग शिविर 16 से 18 मई तक आजमगढ़ और 19 से 21 मई तक जौनपुर में है।  

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com