स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली बंपर भर्तियां, जानिए आवेदन की लास्ट डेट

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. ये भर्तियां दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में की जाएंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संबंधित विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आइए जानते हैं आवेदन से जुड़ी अहम जानकारी.

पदों की संख्या: SAIL Recruitment 2020 के तहत दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के 82 पदों को भरा जाएगा.

शैक्षणिक योग्यता: दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के इन पदों पर योग्य और क्वॉलिफाइड नर्सें ही आवेदन कर सकती हैं. ट्रेनी के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास बीएससी (नर्सिंग) की डिग्री होना जरूरी है. इसके साथ ही इंटर्नशिप सर्टिफिकेट भी होना चाहिए.

आयु सीमा: न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 30 वर्ष निर्धारित की गई है.

चयन प्रक्रिया: दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी बल्कि इंटरव्यू के जरिए चयन किया जाएगा.

ट्रेनिंग का समय एवं वेतन: SAIL Recruitment 2020 के तहत दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में इस भर्ती के लिए 18 महीने की ट्रेनिंग दी जाएगी. वहीं, ट्रेनिंग के दौरान 8000 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे.

कैसे करें आवेदन: इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2020 है. अधिक जानकारी के लिए के आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

Loading...
IGNITED MINDS