दिल्ली: दोस्त की पिटाई का बदला लेने के लिए युवक का अपरहण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोस्त की पिटाई का बदला लेने के लिए जाकिर नगर में रहने वाले एक युवक ने एक कैब चालक का अपहरण कर लिया। युवक को बंधक बनाने के दौरान पीड़ित ने अपने भाई को अपनी लोकेशन साझा कर घटनाक्रम बता दिया, जिससे उसके भाई ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान मुहम्मद रब्बानी के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि सोमवार जामिया नगर थाना क्षेत्र में एक युवक के अपहरण की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को शिकायतकर्ता तसीम ने बताया कि उसके भाई नाजिम का अपहरण कर लिया गया है। पीड़ित ने बताया कि उसके भाई ने उसे अपनी लोकेशन भेजी है। लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपित युवक मुहम्मद रब्बानी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, आरोपित ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले उसके दोस्त आसिफ और पीड़ित नाजिम का झगड़ा हो गया था। इस दौरान नाजिम ने आसिफ की पिटाई कर दी थी जिससे बदला लेने के लिए उसने योजना बनाई।

बताया जा रहा है कि नाजिम टैक्सी चलाने का काम करता है, इसलिए उसने टैक्सी बुक करने के बहाने युवक को अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया था। वहीं, इस दौरान उसने अपने भाई को सूचना दे दी जिसके चलते वह पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...
IGNITED MINDS