मध्यप्रदेश : देर रात चहारदीवारी तोड़कर आंगन में घुसी तेज रफ्तार बेकाबू कार, दो की हुई मौत

ग्वालियर के महाराजपुरा क्षेत्र के भिंड रोड पर मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे बने मकान की चहारदीवारी तोड़ते हुए आंगन में जा घुसी। इस हादसे में कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि उनके तीन साथी और आंगन में सो रहे परिवार के सदस्यों सहित सात लोग घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर हैं। कार आगरा निवासी अलका मिश्रा के नाम पर है।

भिंड रोड पर एयरफोर्स स्टेशन के पास पूर्व सरपंच वीरेंद्र सिंह गुर्जर का मकान है। रात 12.30 बजे के करीब यूपी 80 ईजेड 7853 नंबर की कार मकान की बाउंड्री तोड़कर आंगन में घुस गई। पूर्व सरपंच का परिवार मकान की ऊपरी मंजिल पर था, जबकि आंगन में उनके किराएदार के परिवार सो रहे थे। कार ने आंगन में सो रहे पप्पू और उसके परिवार को खटिया सहित टक्कर मारते हुए वहां खड़ी कार को टक्कर मारी और फिर ट्रैक्टर से टकराकर पलट गई।

बेकाबू कार से घायल होने वालों में वीरेंद्र गुर्जर के मकान में किराए पर रहने वाला पप्पू अहिरवार, उसकी पत्नी केशकली, दो बेटियां रानी और पुन्ना शामिल हैं। साथ ही कार में सवार दीपक पाल निवासी पिंटो पार्क, अभिषेक पवैया थाटीपुर और नरेंद्र राठौर गंभीर रूप से घायल हैं। इनके दो साथियों राघवेंद्र राणा पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी मुरार और यशकांत पुत्र हरिप्रकाश त्रिपाठी निवासी पिंटो पार्क को अस्पातल में डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

Loading...
IGNITED MINDS