मैक्सिको के गटर में पाया गया चार फीट लंबा ‘विशालकाय चूहा’, देखे वीडियो

मेक्सिको में ड्रेनेज सिस्टम की सफाई करते वक्त विशालकाय चूहा नजर आने से हडकंप मच गया. दरअसल कर्मचारियों को शहर में गंदे नाले से कचरे को हटाने के काम पर लगाया गया था. उसी वक्त कर्मचारी गटर में फंसे चार फीट लंबे  विशालकाय चूहे को देखकर हैरान रह गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विशालकाय चूहा

फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो में विशालकाय चूहे को देखा जा सकता है. वीडियो में एक शख्स चूहे के शरीर पर पाइप से पानी का छिड़काव कर रहा है. उसके आसपास सफाई कर्मी सड़क को साफ कर रहे हैं. कर्मचारियों के बीच चूहा बैठा हुआ है. दूर से देखने पर चूहा बहुत ज्यादा वास्तविक लगता है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कम से कम किसी चूहे की वास्तविक मूर्ति जैसा नजर आता है. हालांकि बाद में पता चला कि ये वास्तविक चूहा नही है बल्कि किसी के खाली घर से इकट्ठा किए सामान की सजावट है.

अंडरग्राउंड नाले से निकाले जाने पर लोग हैरान?

शनिवार को फेसबुक पर पोस्ट सामने आने के बाद वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लाखों सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो को देख लिया है और हजारों लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इस बात पर हैरानी जता रहा है कि आखिर कैसे विशालकाय प्राणी को जमीन के नीचे अंडरग्राउंड नाले से निकाला गया होगा. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर ने इसके प्राकृतिक रूप पर टिप्पणी की है. बताया जाता है कि सजावट जमीन के नीचे नाले में खराब कचरा प्रबंधन की वजह से फंस गया था. विशालकाय चूहे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com