पीलीभीत में जंगल से निकलकर सड़क पर आया बाघ, वापस जंगल में लौटा

पीलीभीत टाइगर रिजर्व से एक बाघ निकलकर सड़क पर आ गया। रात में सड़क पर बाघ देख लोग भयभीत हो गए। इनके शोर मचाने पर बाघ फिर से जंगल में लौट गया।पीलीभीत टाइगर रिजर्व से एक बाघ निकलकर सड़क पर आ गया। रात में सड़क पर बाघ देख लोग भयभीत हो गए। इनके शोर मचाने पर बाघ फिर से जंगल में लौट गया। पीलीभीत के रमनगरा में सेला बाबा मजार के पास रोड पर कल देर रात बाघ जंगल से निकलकर बाहर आ गया। कल देर रात सड़क पर लोग बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान लोगों ने अचानक सड़क पर बाघ को बैठा देखा। उसको सड़क पर देख दोनों तरफ यातायात थम गया।  इसके बाद बाघ देख राहगीरों ने शोर शराबा शुरू कर दिया। वहां पर काफी शोर सुनकर गांव से एकत्रित होकर पहुंचे। बाघ के सड़क पर बैठा होने के कारण दोनों तरफ से आवगमन भी बंद हो गया। वहां पर बाघ काफी देर तक रोड पर बैठा रहा। उसके न हटने पर लोगों ने झुंड बनाकर वहां काफी शोर शराबा किया। काफी देर बाद जाकर बाघ टहलता हुआ टाइगर रिजर्व क्षेत्र के जंगल में जाकर घुस गया।

पीलीभीत के रमनगरा में सेला बाबा मजार के पास रोड पर कल देर रात बाघ जंगल से निकलकर बाहर आ गया। कल देर रात सड़क पर लोग बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान लोगों ने अचानक सड़क पर बाघ को बैठा देखा। उसको सड़क पर देख दोनों तरफ यातायात थम गया।

इसके बाद बाघ देख राहगीरों ने शोर शराबा शुरू कर दिया। वहां पर काफी शोर सुनकर गांव से एकत्रित होकर पहुंचे। बाघ के सड़क पर बैठा होने के कारण दोनों तरफ से आवगमन भी बंद हो गया। वहां पर बाघ काफी देर तक रोड पर बैठा रहा। उसके न हटने पर लोगों ने झुंड बनाकर वहां काफी शोर शराबा किया। काफी देर बाद जाकर बाघ टहलता हुआ टाइगर रिजर्व क्षेत्र के जंगल में जाकर घुस गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com