स्टोक्स की वापसी से तीसरे टेस्ट में मुश्किल होगा टीम चयन: बटलर

इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर को लगता है कि बेन स्टोक्स की टीम में वापसी और उनकी जगह दूसरे टेस्ट में टीम में शामिल हुए क्रिस वोक्स के शतक लगाने के बाद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट की टीम के चयन को लेकर दुविधा की स्थिति हो सकती है.स्टोक्स की वापसी से तीसरे टेस्ट में मुश्किल होगा टीम चयन: बटलर

बटलर ने स्काई स्पोर्ट्स पर लिखा, ‘ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में टीम का चयन करना मुश्किल होगा. सैम कुरेन और क्रिस वोक्स ने पहले दो टेस्ट मैचों में ‘मैन ऑफ द मैच’ पुरस्कार जीते हैं और बेन स्टोक्स टीम में वापस आ रहे हैं, यह कोच और कप्तान के लिए एक कठिन निर्णय होगा.

इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है. हरफनमौला स्टोक्स को झगड़े के मामले में ब्रिस्टल अदालत द्वारा निर्दोष करार दिए जाने के बाद इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया.

बटलर ने कहा, ‘स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं, दुनिया के ज्यादातर टीमों में जगह बना सकते हैं और वह उपलब्ध हैं. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह टीम शीट पर शुरुआती नामों में शामिल होंगे. मैं उनके अभ्यास सत्र में शामिल होने का इंतजार कर रहा हूं.’

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में 0-2 से पिछड़ रही है. दौरे का तीसरा टेस्ट 18 अगस्त से नॉटिंघम के टेंट ब्रिज में खेला जाएगा. अब टीम इंडिया के समक्ष सीरीज बचाने की बड़ी चुनौती है.

Loading...
IGNITED MINDS