सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ से लोगों के दिल लूटे: विडियो

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बेहतरीन डांसर हैं. उनका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. सपना ने बिग बॉस 11 में भी अपने जलवे दिखाए थे और अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. हाल ही में सपना ने बनारस में एक शादी का फंक्शन अटेंड किया. वहां से सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें वे अपने सुपरहिट गाने नंबर तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. मजेदार बात तो ये है कि सपना यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी दोनों सहेलियों राखी सावंत और अर्शी खान के साथ पहुंची थीं. बिग बॉस शो में सपना चौधरी और अर्शी खान में अच्छी दोस्ती हो गई थी और बाद में इस दोस्ती में राखी सावंत का नाम भी जुड़ गया.

Meri jaan🤣@itssapnachoudhary

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

राखी सावंत ने ‘टुक टुक देखे’ गाने पर किया जबर्दस्त डांस

बनारस के इस शादी समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने फिल्म ‘क्रेजी 4’ के अपने गाने ‘टुक टुक देखे…’ पर जबर्दस्त डांस परफॉर्मेंस दिया. इस शादी समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. खुद अर्शी खान ने जब इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो उस पर उनके फैन्स के ढेर सारे कमेंट्स आए. इस समारोह के वीडियो को देखकर यह तो साफ है कि इस तिकड़ी ने पार्टी में जमकर मस्ती की. खासकर बिग बॉस के सीजन-11 की दोनों चर्चित कंटेस्टेंट को एक साथ डांस फ्लोर पर देखना लोगों के लिए मजेदार रहा. आपको बता दें कि राखी सावंत भी बिग बॉस के पहले सीजन में आ चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com