लव जेहाद ही नहीं, किसी भी जेहाद से मुक्ति के लिए फ़्रांस मॉडल पूरी दुनिया के लिए अब एक नजीर

दयानंद पांडेय

लव तो एक बहुत ही पवित्र शब्द है लेकिन लव जेहाद बहुत बड़ा कोढ़ है भारतीय समाज के लिए। इस लव जेहाद और ऐसी तमाम अन्य मुश्किलों से निजात पाने के लिए फ़्रांस और अमरीका की तरह सख्त होना पड़ेगा। ख़ास कर फ़्रांस मॉडल पूरी दुनिया के लिए अब एक मॉडल है। लव जेहाद ही नहीं, किसी भी जेहाद से मुक्ति पाने के लिए फ़्रांस मॉडल पूरी दुनिया के लिए अब एक मॉडल है। और इस फ्रांस मॉडल के लिए सरकार का मुंह देखना नपुंसकता होगी। भारतीय समाज को खुद जागरूक होना होगा। हरियाणा ही नहीं, समूचे देश में निकिता जैसी बेटियों की हत्या होती रहेगी। लव जेहाद चलता रहेगा। आप सिर्फ निंदा, कड़ी निंदा करते रहेंगे। फ़्रांस एक पढ़ा-लिखा देश है। ज्ञान-विज्ञान का देश है। अव्वल है। लेकिन जेहाद का घाव लगातार झेल रहा है। इंग्लैण्ड जैसा देश जेहादियों के भंवर में फंस कर तबाही के भंवर में फंस गया है। आज ही एक वीडियो देखा है जिस में एक गोरे दंपति को कुछ स्त्री पुरुष जेहादी एक पेट्रोल पंप पर बुरी तरह मार रहे हैं। अंगरेज बुरी तरह पिट रहे हैं जेहादियों द्वारा और उन्हें बचाने वाला कोई नहीं है। हां, वीडियो बनाने वाले हैं। इस वीडियो में दो जेहादी स्त्रियां भी उछल-उछल कर अंगरेज को पीट रही हैं, पुरुष जेहादी तो पीट ही रहे हैं। अंगरेज औरत भी लाचार हो कर पिटती जा रही है, वीडियो बनाती जा रही है।

हरियाणा के वल्ल्भगढ़ में भी निकिता के अपहरण में नाकाम लव जेहादियों ने जब अंकिता को कनपटी पर सटा कर आज गोली मारी तो उसे बचाने कोई नहीं गया। बस लोग वीडियो बनाते रहे। इस के पहले पुलिस ने इन जेहादियों से निकिता के परिवार का सुलहनामा करवा दिया था। बी काम की छात्रा निकिता जैसी तमाम असंख्य बेटियां लव जेहाद का शिकार बन चुकी हैं। अभी लखनऊ में तो लव जेहाद की शिकार एक स्त्री ने विधान भवन के सामने आग लगा लिया और अस्पताल पहुंच कर मर गई। दो दिन पहले एक वीडियो में लड़की के साथ पकड़ा गया एक लव जेहादी बता रहा था कि अब तक वह 7 लड़कियों के साथ लव जेहाद कर चुका है। प्रति लड़की उसे दो लाख रुपए मिलता है। एक मस्जिद के मौलाना का नाम भी वह बताता है कि वही पैसे देता है।
लव जेहाद की शिकार लड़कियां कई लोगों के नीचे लेटने के बाद बेच दी जाती हैं। तो यह और ऐसे अन्य जेहाद से बचने के लिए सरकार से कोई उम्मीद किए बिना समूचे भारतीय समाज को जागरूक होना पड़ेगा। नहीं सेक्यूलर होने की कीमत जैसे इंग्लैण्ड चुका रहा है, भारत भी चुकाएगा। और कब कहां कौन पिट जाएगा, किस का गला कब काट दिया जाएगा, कब कोई निकिता मार दी जाएगी, कोई नहीं जानता। अरब देशों की फंडिंग इन के बहुत काम आती है। ज़्यादातर लड़कियां अरब देशों में ही बिकती हैं।

इस लिए भी कि भारत बहुत तेज़ी से इंग्लैण्ड की राह पर बढ़ रहा है। इंग्लैण्ड अब जेहादियों का लैंड बन चुका है। कभी जिस के राज में सूरज नहीं डूबता था, दुनिया पर उस का राज था, उसी इंग्लैण्ड में अब जेहादियों की लहर है। अंगरेज इन से हार चुके हैं। आबादी की बुनियाद पर। जगह-जगह अंगरेज इंग्लैण्ड में पिट रहे हैं। इंग्लैण्ड की राह रोकने के लिए फ्रांस की राह चलना बहुत ज़रूरी है। अमरीका की राह चलना बहुत ज़रूरी है। चीन की राह भी। सेक्यूलरिज्म की नकाब उतार कर फेंक दीजिए। अपना स्वाभिमान, अपनी जान, अपनी बेटियों को बचाइए। जैसे सती प्रथा से मुक्ति पाई थी, भारतीय समाज ने, जैसे विधवा विवाह होने लगे हैं। जैसे तमाम और कुरीतियों से भारतीय समाज ने मुक्ति पाई है ने। जेहादियों से जैसे कश्मीर तक को मुक्त करवाया है, इस जेहाद, लव जेहाद से भी एकजुट हो कर मुक्त होना होगा। नहीं कुछ समय बाद पूरे देश को कश्मीरी पंडित बनने को तैयार हो जाना चाहिए।

Loading...
IGNITED MINDS