KBC में 50 लाख रुपये जीतने वालीं छवि ने अमिताभ बच्चन के सामने किया दंग करने वाला खुलासा

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बतौर प्रतियोगी शामिल होकर चर्चा में आईं छवि कुमार के बारे में एक और हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। खुद को अमिताभ बच्चन की दीवानी साबित कर चुकीं छवि कुमार ने पूरे 8 साल बाद मिठाई खाई है, जब उन्होंने बिग से मुलाकात की। बता दें कि   ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन में गाजियाबाद की छवि कुमार ने 50 लाख रुपये जीते हैं। इसके बाद उन्होंने 8 साल बाद मुंह मीठा किया है।

ली थी प्रतिज्ञा

केबीसी (kaun banega crorepati) की हॉट सीट पर बैठीं छवि कुमार ने खुद यह जानकारी दी कि उन्होंने खुद से वादा किया था कि जब बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन से मुलाकात करेंगीं तभी वह मिठाई खाएंगी। हुआ भी ऐसा ही। जब वह अमिताभ बच्चन से मिलीं तो उन्होंने मिठाई खाई। इस दौरान उन्होंने 50 लाख रुपये जीते।

अमिताभ ने खुद कहा- न लें जोखिम, छोड़ दें खेल

केबीसी में बतौर प्रतियोगी शामिल हुईं छवि की बेटी को पढ़ाई के लिए 5 लाख रुपये की स्कॉलरशिप भी मिली है। छवि 12वें सीजन में 50 लाख रुपये जीतने वाली पहली प्रतिभागी हैं। अपनी बुद्धिमता का लोहा मनवाते हुए छवि कुमार एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच गई थीं। लेकिन, सही जवाब देने में उनको संशय था और लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी। इस वजह से उन्होंने जवाब देने का जोखिम नहीं उठाया और खेल को बीच में छोड़ दिया। खुद अमिताभ बच्चन ने भी उनको जोखिम न लेने की सलाह दी थी।

बेटियों की पढ़ाई पर खर्च करेंगी जीत की रकम

गाजियाबाद के गुलमोहर ग्रींस में रहने वाली छवि कुमार पेशे से अंग्रेजी की शिक्षिका हैं और राजनगर एक्सटेंशन स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में कार्यरत हैं। छवि ने बताया कि जब वह 50 लाख रुपये के सवाल का जवाब दे रही थीं, तब पति को चिंता हो रही थी। छवि ने बताया कि वह केबीसी में जीते 50 लाख रुपये दोनों बेटियों की शिक्षा पर खर्च करेंगी। उन्होंने बताया कि बेटी रागिनी पायलट और निमिषा विज्ञानी बनना चाहती हैं।

Loading...
IGNITED MINDS