गैंगस्टर कोर्ट में पेशी पर भारी सुरक्षा में बागपत पहुंचा कुख्यात सुनील राठी

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बापगत जेल में हत्या के बाद बेहद चर्चा में आया कुख्यात सुनील राठी आज बागपत कोर्ट में पेशी पर आया है। सुनील राठी को देहरादून पुलिस कस्टडी से गैंगस्टर अमित उर्फ भूरा के फरारी प्रकरण में गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में आज ही एडीजे-3/ गैगस्टर कोर्ट में पेश किया जाएगा।माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बापगत जेल में हत्या के बाद बेहद चर्चा में आया कुख्यात सुनील राठी आज बागपत कोर्ट में पेशी पर आया है। सुनील राठी को देहरादून पुलिस कस्टडी से गैंगस्टर अमित उर्फ भूरा के फरारी प्रकरण में गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में आज ही एडीजे-3/ गैगस्टर कोर्ट में पेश किया जाएगा।   माफिया प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के मामले में आरोपी सुनील राठी की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। वह इन दिनों फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में बंद है।  मुजफ्फरनगर के सरनावली गांव के अमित उर्फ भूरा को देहरादून पुलिस 15 दिसंबर 2014 को बागपत अदालत में पेशी पर लेकर आ रही थी। नगर के किस्तु ज्योति कॉवेंट हाईस्कूल के पास स्कापियो में सवार कुछ बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से दो एके-47 व एक कार्बाइन लूटकर अमित को छुड़ा लिया था। पुलिस की विवेचना से पता चला था कि कुख्यात सुनील राठी के इशारे पर उसको छ़ुड़ाया गया है। इस मामले में 21 आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी।   कभी मुन्ना बजरंगी ने बचाई थी उसकी हत्या के आरोपी सुनील राठी की जान यह भी पढ़ें   इनमें सुनील राठी की मां राजबाला व दिल्ली के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन भी शामिल है। यह केस अदालत में विचाराधीन है। इसी सिलसिले में सुनील राठी को यहां पेशी पर लाया गया है।   सुनील राठी को लेकर पुलिस बागपत से फतेहगढ़ सेंट्रल जेल रवाना यह भी पढ़ें   नौ जुलाई की सुबह बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। कुख्यात सुनील राठी ने बजरंगी की हत्या करना स्वीकार किया था। इसके बाद राठी को यहां से फर्रुखाबाद के फजेहगढ़ जेल शिफट कर दिया गया था। वहीं से आज भारी सुरक्षा के बीच सुनील राठी को पेशी के लिए बागपत लाया गया है।

माफिया प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के मामले में आरोपी सुनील राठी की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। वह इन दिनों फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में बंद है।

मुजफ्फरनगर के सरनावली गांव के अमित उर्फ भूरा को देहरादून पुलिस 15 दिसंबर 2014 को बागपत अदालत में पेशी पर लेकर आ रही थी। नगर के किस्तु ज्योति कॉवेंट हाईस्कूल के पास स्कापियो में सवार कुछ बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से दो एके-47 व एक कार्बाइन लूटकर अमित को छुड़ा लिया था। पुलिस की विवेचना से पता चला था कि कुख्यात सुनील राठी के इशारे पर उसको छ़ुड़ाया गया है। इस मामले में 21 आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी।

इनमें सुनील राठी की मां राजबाला व दिल्ली के पूर्व विधायक रामवीर शौकीन भी शामिल है। यह केस अदालत में विचाराधीन है। इसी सिलसिले में सुनील राठी को यहां पेशी पर लाया गया है।

नौ जुलाई की सुबह बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। कुख्यात सुनील राठी ने बजरंगी की हत्या करना स्वीकार किया था। इसके बाद राठी को यहां से फर्रुखाबाद के फजेहगढ़ जेल शिफट कर दिया गया था। वहीं से आज भारी सुरक्षा के बीच सुनील राठी को पेशी के लिए बागपत लाया गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com