आज गंगा में विसर्जित होंगी वाजपेयी की अस्थियां,

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां देश भर की कई नदियों में विसर्जित की जाएंगी और इसकी शुरुआत आज यानी रविवार को हरिद्वार में गंगा नदी में उनकी अस्थियों के विसर्जन के साथ होगी. इस अस्थि कलश यात्रा में शामिल होने के लिए 200 बसों में 15000 बीजेपी कार्यकर्ता देहरादून से हरिद्वार पहुंच रहे हैं.आज गंगा में विसर्जित होंगी वाजपेयी की अस्थियां,

केरल में शनिवार को बाढ़ से 33 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 357 तक पहुंच गई है. बाढ़ पीड़ित 6,80,247 लोग शिविरों में रहने पर मजबूर हैं. हालांकि, आज बारिश से राहत मिलने की संभावना जताई गई है, जिससे रेस्क्यू ऑपरेशन में तेजी आने की उम्मीद है. इस बीच केंद्र सरकार से लेकर तमाम राज्य सरकारें तबाही के इस वक्त में केरल की मदद के लिए आगे आई हैं.

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शनिवार सुबह सगाई की. सगाई के सेल‍िब्रेशन के लिए शन‍िवार शाम बॉलीवुड के चुन‍िंदा गेस्ट और फैमिली के लिए पोस्ट इंगेजमेंट पार्टी रखी गई, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री और व्यापार जगत की जानी-मानी हस्त‍ियां शामिल हुईं. पार्टी में प्र‍ियंका वन पीस ड्रेस में पहने नजर आईं. इस पार्टी में प्र‍ियंका ने निक के साथ डांस किया.

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्ले से जोरदार प्रदर्शन करते हुए तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन छह विकेट पर 307 रन बनाए. कप्तान विराट कोहली शतक से सिर्फ तीन रन से चूक गए. उन्होंने 152 गेंद में 97 रन बनाए. पदार्पण टेस्ट खेल रहे ऋषभ पंत ने आखिरी घंटे में शानदार रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया. वह 22 रन बनाकर नाबाद लौटे.

पाकिस्तान के नये प्रधानमंत्री इमरान खान ने शपथ ग्रहण करने के कुछ ही घंटों के भीतर अपने मंत्रिमंडल का भी ऐलान कर दिया. इमरान ने शाह महमूद कुरैशी को अपना विदेश मंत्री नियुक्त किया है. साल 2008 में मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान भी कुरैशी विदेश मंत्री थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com