एशियाई खेल 2018: भारतीय महिला ने कबड्डी में किया जीत से आगाज़

रविवार को एशियाई खेल 2018 में भारतीय  महिला कबड्डी टीम ने शानदार आगाज़ किया. महिला टीम ने जापान को 31 अंक के विशाल अंतर से हराया और मुकाबला 43-12 से अपने नाम कर अगले दौर में प्रवेश किया. महिला टीम ने आधे घंटे के भीतर पूरी जापान टीम को तीन बार आल आउट कर दिया.एशियाई खेल 2018: भारतीय महिला ने कबड्डी में किया जीत से आगाज़एशियाई खेल 2018: भारतीय महिला ने कबड्डी में किया जीत से आगाज़

इस मैच में भारत की तरफ से कप्तान पायल चौधरी, लेफ्ट डिफेंडर साक्षी कुमारी, रणदीप और रितु ने काबिले तारीफ़ प्रदर्शन दिखाया. मैच के दौरान जापान की टीम पर भारत शुरू से ही हावी दिखा. भारत ने तेज शुरुआत करते हुए 4-0 की बढ़त बनाई. लेकिन जापान ने वापसी करते हुए स्कोर 4-5 किया. 

जापान के इस जवाब में भारत की अनुभवी डिफेंडर साक्षी मलिक ने तेजतर्रार रेड मारकर जापान की पूरी टीम को दबाव में लाकर खड़ा कर दिया.  इसका परिणाम यह रहा कि जापान की टीम वापसी नहीं कर पाई और भारत ने पहला हाफ 19-8 से अपने नाम किया. इसके बाद दूसरे हाफ में भारत जापान से काफी आगे रहा. इस तरह भारत ने अपना पहला मैच 43-12 के विशाल अंतर से जीत लिया. भारतीय महिला कबड्डी का अगला मुकाबला 20 अगस्त को थाईलैंड से होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com