एशियन गेम्स 2018: एयर राइफल मिक्स्ड में अपूर्वी-रवि फाइनल में

एशियन गेम्स में रविवार को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा में अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार की जोड़ी ने फाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है. अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार की जोड़ी ने यहाँ फाइनल में अपनी जगह बनाकर पदक की उम्मीद बढ़ा दी है. एशियन गेम्स 2018: एयर राइफल मिक्स्ड में अपूर्वी-रवि फाइनल में

यह पर यूनहिया जुंग और हायेनोजुन किम की कोरियाई जोड़ी 836.7 के स्कोर के साथ सबसे ऊपर रही. इस कोरियाई जोड़ी ने रिकॉर्ड बनाया है. एशियाई खेलों में नई स्पर्धा जोड़ी गई, जिसमें भारतीय जोड़ी कुल 835.3 अंकों के साथ दूसरा स्थान पाया. इन दोनों ने शुरुआत में शानदार प्रदर्शन किया और एक समय वह कोरिया से एक अंक की बढ़त पर थे. मगर फाइनल में वह पिछड़े और कोरिया से पीछे रह गए.

अपूर्वी-रवि की जोड़ी ने10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा में क्रमश: 208.6, 208.7, 206.7, 211.3 के शॉट्स जमाए. भारतीय टीम पहले चीन की बराबरी पर चल रही थी. फिर भारतीय जोड़ी ने अपना खेल सुधारा और कोरिया के पीछे पहुंच गई. तीसरे और अंतिम राउंड में अपूर्वी का प्रदर्शन अपेक्षा के मुताबिक कम रहा और वह 101.8 का स्कोर ही कर पाई. भारत के समयानुसार मिश्रित टीम स्पर्धा का फाइनल दोपहर 12 बजे से शुरू होगा.

Loading...
IGNITED MINDS