क्रिकेट को अलविदा कह राजनीति में उतरेंगे गंभीर, BJP का थाम सकते हैं हाथ ?

भारत के स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वे इसके लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थाम सकते हैं. खबरें मिली है कि वे दिल्ली से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले हैं. बता दें कि भारतीय क्रिकेटर गंभीर पिछले लंबे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे है और उनका क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर है. भारतीय टीम में वापसी का कोई अवसर फ़िलहाल उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है. हालांकि वे पिछले दिनों IPL में नजर आए थे.क्रिकेट को अलविदा कह राजनीति में उतरेंगे गंभीर, BJP का थाम सकते हैं हाथ ?

खबरें मिली है कि गौतम गंभीर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने प्रतिनिधि के रूप में गंभीर को दिल्ली से आगामी आम चुनाव में हरी झंडी देना चाहती है. बता दें कि गंभीर दिल्ली के रहने वाले है और अगर उन्हें यहां से टिकट मिलता है तो गंभीर के साथ भाजपा को भी इसका काफी फायदा मिलेगा. 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गंभीर यह राजनीतिक दांव खेल सकती है. सूत्रों की माने तो भाजपा ने आगामी चुनाव में गंभीर को टिकट देने का पूरा मन बना लिया है. हालांकि अभी गंभीर की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही भाजपा की ओर से इस पर कोई बात की गई है. वहीं गंभीर ने क्रिकेट से भी संन्यास नही लिया है. उन्होंने आख़िरी टेस्ट 2016 में जबकि आखिरी वनडे साल 2012 में खेला था.

Loading...
IGNITED MINDS