अली गोनी का टुटा सब्र, बिग बॉस के घर में की तोड़ फोड़

लोकप्रय टीवी शो बिग बॉस 14 के घर में हाल ही में टेलीविज़न अभिनेता अली गोनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। अपनी खास दोस्त जैस्मिन भसीन को समस्यां में देखकर COVID-19 के मध्य उन्होंने शो में आने का निर्णय लिया। जिसकी वजह से उन्हें ग्लास के बने एक कमरे में सभी घरवालों से दूर रखा गया है। अली, मेंबर्स से बात कर सकें तथा सभी टास्क का भाग बन सकें, इसके लिए उन्हें एक लैंडलाइन भी प्राप्त कराया गया है, जिससे वह शेष के घरवालों से बात करते हैं। किन्तु, पिछले एपिसोड में अली इसे लेकर बिग बॉस पर भड़कते नजर आए।

शो में क्वारंटीन रहने पर अली का पारा इतना बढ़ गया कि उन्होंने बिग बॉस को ही धमकी दे दी। अली के अनुसार, उन्हें यह नहीं बताया गया था कि उन्हें इस रूम में क्यों और कब तक रखा जाएगा। अली के क्रोध व्यक्त करने के पश्चात् निर्माता ने उन्हें घर में एंट्री दे दी है। ‘द खबरी’ के एक ट्वीट के अनुसार, अली गोनी के नाराजगी व्यक्त करने के पश्चात् निर्माता ने उन्हें बिग बॉस ने मुख्य घर में एंट्री दे दी है।

वही अभी हाल ही में बिग बॉस द्वारा साझा किए प्रोमो में वह घर में होने वाले ‘बीबी की अदालत’ टास्क में भी भाग लेते नजर आए। बता दें, क्रोध  में आकर अली गोनी ने खाना खाने तथा माइक पहनने से भी मना कर दिया था। एक वीडियो में अली कहते नजर आए थे- ‘ना माइक पहनूंगा ना खाना खाउंगा। तोड़ के निकलूंगा, फिर निकाल दो बाहर। मैं कसम खाता हूं, सब तोड़ दूंगा। एक-एक चीज यहां पे अभी।’ इस पर जैस्मिन बोलती हैं कि ऐसे गुस्सा नहीं करते। जिस पर अली चिल्लाते हुए बोलते हैं- ‘क्यों नहीं करूं यार, मैं शो करने आया हूं, बंद होने नहीं आया यहां। यही चाहते हैं, ये।।।ये?’ अली को इस प्रकार क्रोधित देख घर में उपस्थित हर मेंबर हैरान रह जाता है।’

https://www.instagram.com/p/CHXPgrzqQR8/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com