विवादों को छोड़ भारत-पाक संबंधों पर बात होनी चाहिए: मणि शंकर अय्यर

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने सोमवार को कहा कि सिद्धू विवाद केवल मीडिया में वायरल हुआ है और आप इसे कल तक भूल जाएंगे। मुख्य सवाल है भारत-पाक संबंध जिसपर पिछले साढ़े चार सालों से कोई विकास नहीं है, अब मौजूदा सरकार के पास बचे-खुचे समय में इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती। नए सरकार के आने के बाद ही इसपर बात करेंगे।विवादों को छोड़ भारत-पाक संबंधों पर बात होनी चाहिए: मणि शंकर अय्यर

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अय्यर का निलंबन तत्काल प्रभाव से रद कर दिया है। पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से अय्यर को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था।

बता दें कि पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान से लौट आए हैं। सिद्धू का पाक दौरा काफी विवादित रहा। पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को गले लगाने और समारोह में पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के बगल में बैठने पर भारत में उनकी काफी आलोचना हुई। हालांकि भारत लौटकर उन्‍होंने इसपर सफाई दी है।

Loading...
IGNITED MINDS