पिंक ड्रेस में डायन मोहना ने मचाया तहलका, देखते रह गए फैंस

भोजपुरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली मोनालिसा यानी अंतरा ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं। वैसे आज के समय में मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं है उनके नाम से ही वह लाखों दिलों में जगह बनाए हुए हैं। आजकल मोनालिसा जमकर फोटोशूट करवा रही हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे उनके हर एक फोटोशूट का कोई जवाब नहीं है जो आप देख सकते हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मोनालिसा पिंक ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। इस दौरान वह पोज देते-देते ही मुस्कुराने लगी जो तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है। एक फोटो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है- She Believe She Could So She Did।।। #goodmorning #instagram #family #instagood Outfit: @ambraee_ Jewellery: @nevya_collection Makeup: @yogesh_gupta4545 Hairstyling: @aminashaikh3388। वैसे यह सभी तस्वीरें उनकी सबसे प्यारी तस्वीरें हैं। एक तस्वीर में मोनालिसा का स्टाइल तो गजब का नजर आ रहा है लेकिन उनका लुक और गजब ढा रहा है।

वैसे इस हेयरस्टाइल की वजह से मोनालिसा का लुक बेहतरीन भी दिख रहा है। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही वह ‘बिग बॉस 14’ में नजर आईं थीं। वैसे इससे पहले वह खुद बिग बॉस का हिस्सा बनी थी जिसके बाद मोनालिसा की किस्मत ही खुल गई थी। आज के समय में मोनालिसा की गिनती टीवी की डिमांडिंग एक्ट्रेस में होती है। वह डायन के किरदार को निभाकर भी लाखों दिलों में राज करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com