KBC 12 की तीसरी करोड़पति बनीं अनूपा दास, क्या ये जीत सकेगी 7 करोड़

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीज़न को अब तक अपने दो करोड़पति मिल चुके हैं। अब केबीसी 12 को उसका तीसरा करोड़पति मिलने वाला है। छत्तीसगढ़ के बस्तर की रहने वाली अनूपा दास (Anupa Das) 1 करोड़ रुपए जीतकर इस शो की तीसरी एक करोड़पति बनने वाली हैं। ख़ास बात ये है कि अनूपा शो की तीसरी ऐसी महिला कंटेस्टेंट होंगी जो 1 करोड़ रुपए जीतेंगी। इनसे पहले दो महिलाएं 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें बिग बी के सामने अनूपा दास बैठी हैं और अमिताभ बड़ी ही बुलंद आवाज़ में उनके 1 करोड़ रुपए जीतने का ऐलान कर रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि अनूपा 15 प्रश्नों का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीत गई हैं, और अमिताभ उनके सामने 7 करोड़ रुपए का 16वां प्रश्न रख रहे हैं। हालांकि प्रोमो में ये क्लियर नहीं किया गया है कि अनूपा 7 करोड़ जीत पाएंगी या नहीं। ये एपिसोड 25 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा।

1 करोड़ रुपए का क्या करेंगी अनूपा

अनूपा कहती दिख रही हैं कि इन जीते हुए पैसे से वो अपनी मां का इलाज कराएंगी जिन्हें थर्ड स्टेज का कैंसर है। अनूपा कहती हैं कि मैं ये पूरी धनराशी अपनी मां के इलाज में खर्च करूंगी। अनूपा की बात सुनकर बिग बी भी भावुक नज़र आ रहे हैं।

अब अनूपा 7 करोड़ रुपए जीतकर इस सीज़न की पहली 7 करोड़पति बनेंगी या नहीं ये तो 25 नवंबर के एपिसोड में ही पता चलेगा। उससे पहले आपको बता दें कि अनूपा से पहले रांची की रहने वाली नाज़िया नसीम और जम्मू-कश्मीर पुलिस की महिला आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com