जल्द आएगा सनी लियोनी का नया गाना, शेयर किया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपने लुक्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती हैं जो उनके फैंस को बड़े पसंद आते हैं। सनी इंस्टाग्राम के जरिए अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़े अपडेट साझा कर फैंस को हैरान कर देती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें साझा की हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में सनी लंबे ऑरेंज बालों में ब्राइट पिंक लिपस्टिक और लाइट मेकअप के साथ नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने नियोन कलर की जैकेट पहनी है और उनकी इन तस्वीरों ने फैंस को मदहोश कर दिया है। फोटोज को शेयर कर सनी ने यह बताया है कि ये तस्वीरें उनके अपकमिंग सॉन्ग के फोटोशूट के दौरान की है। इसका मतलब यह कहा जा सकता है कि आने वाले नए गाने में यह सनी लियोनी का लुक होगा। वैसे सनी इससे पहले भी कई बार फंकी लुक में नजर आ चुकी हैं और उनका लुक सभी के दिल को छू गया है। वैसे उनके इस तरह के लुक की तस्वीरें और फोटोशूट सोशल मीडिया पर फैंस को बड़े अच्छे लगते हैं और वह उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं।

अब बात करें काम के बारे में तो सनी लियोनी इन दिनों साउथ की फिल्मों का रुख कर चुकी हैं। वह इन दिनों साउथ मूवीज में काम कर रहीं हैं। उनकी साउथ की फिल्मों की लिस्ट में वीरमादेवी, रंगीला, कोका कोला, हेलेन और कोटीगोब्बा 3 शामिल हैं। वैसे इनमें से कुछ फिल्मों को हिंदी में डब करके भी रिलीज किया जाएगा जो बेहतरीन होंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com