करण मेहरा का ओटीटी डेब्यू, सीरीज में निभाएंगे ये किरदार

टेलीविज़न शो ये रिश्ता क्या कहलाता के नैतिक मतलब अभिनेता करण मेहरा शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई आएंगे। ये उनकी फर्स्ट वेब सीरीज होगी, जिसमें करण डबल किरदार में दिखाई आएंगे। डेली सोप हो या रियलिटी शोज, करण हमेशा ही दर्शकों का दिल जीतते रहे हैं। पिछले दिनों रिलीज हुआ, उनका म्यूजिक वीडियो ‘तेरा मासूम चेहरा’ भी बहुत सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

टेलीविज़न तथा कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई आने के पश्चात् अब पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रोजेक्ट में करण को देखने के लिए उनके प्रशंसक उत्सुक हैं। अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में करण ने कहा, “यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है। कॉमेडी ऑफ एरर्स है तथा इस वेब सीरीज में मेरा डबल किरदार है। जिसमें मैं पॉजिटिव तथा नेगेटिव दोनों भूमिका निभा रहा हूं। मेरे लिए ये करना बहुत अलग है क्योंकि ऐसा कुछ हटके मुझे बहुत वक़्त से करना था, तो मुझे बहुत मजा आया।”

करण ने कहा, “अभी तक ओटीटी पर मैंने कुछ नहीं किया है तथा ये इस प्लेटफार्म पर मेरा डेब्यू है। काफी वक़्त से बातें चल रहीं थी किन्तु अब जाकर ओटीटी पर कदम रखा है। टेलीविज़न तो बहुत हो गया है अब ओटीटी की बारी।” इसके अतिरिक्त हम आपको बता दें की करण मेहरा एक पंजाबी सीरियल “मवान ठंडियां छावां” में बीजी हैं। जब भी सीरियल की शूटिंग होती है तो इस प्रोजेक्ट के लिए वो मुंबई से चंडीगढ़ सफर करतें है। क्योंकि सीरियल का सेट चंडीगढ़ में है तथा इसके साथ-साथ वो ओटीटी वेब सीरीज भी कर रहें है जिसका नाम अब तक करण ने रिवील नहीं किया है।

Loading...
IGNITED MINDS