भारतीय गेंदबाज़ों के सामने नतमस्तक इंग्लिश टीम, मुट्ठी में तीसरा टेस्ट

लंदन: शुरुआती दो मैच हारने के बाद भरतीय टीम ने जोरदार वापसी करते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है. भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत की पकड़ मजबूत हो गई है. आज मैच का चौथा दिन है और इंग्लैंड के 106 रनों पर 4 विकेट गिर चुके हैं और उसे जीत ले लिए अभी भी 414 रन और चाहिए, जबकि भारत को मैच जीतने के लिए 6 विकेट और लेना है.

521 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई और सलामी बल्लेबाज़ अलेस्टियर कूक और जेनिंग्स जल्दी पवेलियन लौट गए. कूक ने 17 रन बनाए और जेनिंग्स ने 13 रन बनाकर अपना विकेट गँवा दिया. दोनों सलामी बल्लेबाज़ों को इशांत शर्मा ने आउट किया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए कप्तान जो रुट भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और 13 रन के निजी स्कोर पर बुमराह  की गेंद पर राहुल को कैच दे बैठे. फ़िलहाल बेन स्टोक्स (16) और बटलर (23) रन बनाकर खेल रहे हैं. 

इससे पहले कल हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के साथ ही भारत ने 7 विकेट पर 352 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. भारत ने कुल 520 रन की बढ़त लेकर इंग्लैंड को जीत के लिए 521 रन का टारगेट दिया था. पारी घोषित करने के समय हार्दिक पंड्या 52 और अश्विन 1 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद थे. इंग्लैंड की ओर से फिरकी गेंदबाज़ आदिल रशीद ने 3 विकेट लिए. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com