‘ब्रदर की दुल्हन’ तलाशने निकली नेहा कक्कड़, बिग बॉस में मिलेगी भाभी

इस वीकेंड का वार बिग बॉस 14 के घर में कई गेस्ट दिखाई आने वाले हैं। जहां शो में काम्या पंजाबी, देवोलीना भट्टचार्जी घरवालों से तीखे प्रश्न पूछने आ रहे हैं, वहीं अपने भाई टोनी कक्कड़ की दुल्हन की खोज में नेहा कक्कड़ भी शो में शिरकत करने वाली हैं। शो का आगामी प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में नेहा कक्कड़ अपने ब्रदर टोनी कक्कड़ के साथ आती हैं। वे आते ही फीमेल कंटेस्टेंट्स से कहती हैं- कौन बनेंगी मेरी भाभी।

इसी के साथ आरम्भ होता है टोनी को रीझाने का सिलसिला। इसमें निक्की तंबोली, पव‍ित्रा पुनिया तथा जैस्मिन भसीन अपनी परफॉर्मेंस से टोनी तथा नेहा कक्कड़ को इंप्रेस करने का प्रयास करती हैं। निक्की, टोनी को रीझाने का प्रयास करते हुए बोलती हैं- ‘मैं बाहर आकर सबसे पहले आप से ही भेंट करुँगी’। पव‍ित्रा तथा जैस्मिन भी डांस करके मेहमान को प्रसन्न करने का प्रयास करती हैं। प्रोमो में तीनों की बीच चैम्पियन की भी झलक दिखाई गई है। टोनी अपने गले में तथा जैस्मिन अपने गले में वरमाला डालती दिखाई आती हैं।

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह संग विवाह किया है। उनकी शादी कई दिनों तक सुर्ख़ियों में रही। दुबई से उनकी हनीमून की फोटोज ने भी फैंस का बहुत ध्यान खींचा। अब अपनी शादी के पश्चात् नेहा अपने भाई टोनी की दुल्हन की खोज में निकल पड़ी हैं। देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि आख‍िर नेहा किसे अपनी भाभी बनाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com