जवान ने दिल्ली व राजस्थान में बनाए अमृतसर की लड़की से संबंध, दोस्तों से भी करवाया दुष्कर्म

अमृतसर देहाती के एक गांव की नाबालिग लड़की को सोशल साइट पर इश्क महंगा पड़ गया। उसे इंस्टग्राम के जरिए राजस्थान के अजमेर जिला स्थित चंद्र वरदइ नगर निवासी भवानी प्रताप सिंह से प्यार हो गया। आरोपित उसे 5 अक्टूबर को शादी का झांसा देकर दिल्ली और राजस्थान ले गया।वहां उसने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर अपने दोस्तों से भी उसका दुष्कर्म करवाया।

घटना के बाद राजस्थान के गेगल थाने की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में आरोपितों के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कर ली है। उक्त कार्रवाई पर गौर करते हुए लोपोके थाने की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर भवानी प्रताप सिंह, गौरव, गुलाबी वाड़ी सुनील कुमार, सुरिंदर सिंह, नीतू, उषा उर्फ चीना और रविंदर सिंह को नामजद किया गया है। इंस्पेक्टर स्नेहलता ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जल्द छापामारी की जाएगी।

पीड़िता ने बताया कि उसने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना रखा है। लगभग तीन महीने पहले भवानी प्रताप सिंह ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जो उसने स्वीकार कर ली थी। फिर दोनों में बातें होने लगीं और देखते-देखते दोनों में प्यार हो गया। आरोपित ने उसे बताया कि वह राजस्थान में सीआरपीएफ में बतौर कांस्टेबल ड्यूटी कर रहा है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि भवानी ने उसे शादी का झांसा दिया और 5 अक्तूबर को उससे मिलने अमृतसर आ गया। वहां से आरोपित बस द्वारा उसे दिल्ली और राजस्थान ले गया। वहां आरोपित ने अलग-अलग होटलों में उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कांस्टेबल भवानी ने अपने दोस्त सुनील कुमार, गौरव कुमार, सुरिंदर और रविंदर से भी उसका दुष्कर्म करवाया। घटना के बाद वह किसी तरह वहां से बचकर भाग निकली और परिवार के पास पहुंच गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com