केरल बाढ़: सिर्फ लोगों की नहीं जानवरों की भी मदद कर रहे विराट-अनुष्का

केरल में बाढ़ त्रासदी से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बॉलीवुड सेलेब्स भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. राहत कोष में कई सेलेब्स ने दान दिया है. इस बीच एक कपल ऐसा है जिन्हें बाढ़ पीड़ितों के अलावा वहां फंसे जानवरों की भी चिंता है.

यहां बात हो रही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की. सूत्रों का कहना है कि ”विराट-अनुष्का ने एक ट्रक स्पॉन्सर किया है जो वहां फंसे जानवरों के लिए खाना और दवाइयों की मदद पहुंचाएगा. वे केरल के लोकल NGO के साथ भी संपर्क में हैं. ये NGO 8 लोगों की रेस्क्यू टीम को रिहैब के लिए भेज रहा है.”

सूत्र कहते हैं कि वे केरल में फंसे आवारा पशुओं की मदद कर रहे हैं. वे चाहते हैं कि जानवरों को जल्द से जल्द मदद पहुंचाई जाए. दूसरी तरफ, विराट ने बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच जीतने के बाद इसे केरल बाढ़ पीड़ितों के नाम समर्पित किया है. ये मैच टीम इंडिया ने 203 रनों से जीता है. बता दें, टीम इंडिया की ये ऐतिहासिक जीत थी. दरअसल, 32 साल बाद भारत ने इंग्लैंड में बड़े रनों के अंतर से जीत हासिल की है.

जीत के बाद कोहली ने कहा, ”हम इस सफलता को केरल के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करते हैं. ये टीम इंडिया की तरफ से केरल के लोगों के लिए छोटा सा योगदान है.” इसी के साथ विराट ने इस शानदार जीत का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का को भी दिया.

Loading...
IGNITED MINDS