आगरा : देह व्यापार के मामले में महिला सरगना के 22 एजेंट पुलिस के रडार पर, पुलिस ने तीन रशियन, एक नेपाली, एक दिल्ली की युवती को पकड़ा

आगरा में देह व्यापार के मामले में सरगना महिला के 22 एजेंट पुलिस के रडार पर हैं। पूछताछ में सरगना महिला ने इनके नाम बताए थे। पुलिस ने दो मुकदमों में इन लोगों को आरोपी बनाया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। फरवरी में थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज हैवन में देह व्यापार पकड़ा गया था। पुलिस ने तीन रशियन, एक नेपाली, एक दिल्ली की युवती को पकड़ा था। पुलिस के हत्थे एक दलाल भी चढ़ा था।

इस मामले में देह व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में देह व्यापार की सरगना महिला का नाम भी सामने आया था। पुलिस ने मुकदमे में उसका नाम शामिल किया था। जुलाई में सरगना महिला एक होटल संचालक के साथ पकड़ी गई थी। पुलिस ने उन्हें जेल भेजा था। इसके बाद आरोपी सरगना महिला को रिमांड पर लिया गया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सरगना ने कई लोगों के नाम लिए थे। इन नामों और पतों की पुष्टि की गई है। इसके बाद 22 लोगों को चिह्नित किया गया। यह लोग देह व्यापार से जुड़े हुए हैं। इनमें कुछ आगरा तो कुछ दिल्ली सहित अन्य राज्यों के हैं। यह लोग सरगना को युवतियां भेजते थे। होटल संचालकों से भी इनका संपर्क है।

केस की विवेचना कर रहे सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि देह व्यापार की सरगना महिला के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। इनमें दो देह व्यापार निवारण अधिनियम के हैं। जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनको इन्हीं दोनों मुकदमों में आरोपी बनाया गया है। मोबाइल लोकेशन और पते की जानकारी करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस अब तक 11 आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

देह व्यापार की सरगना के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें आठ आरोपी बनाए गए थे। यह सभी जेल में थे। मगर, दो युवतियों की जमानत हो गईं। इनमें दोनों दिल्ली की थीं। अब पुलिस गैंगस्टर के मामले में युवतियों की तलाश कर रही हैं। सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवतियों की तलाश के लिए टीम को दिल्ली भेजा जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com