रायबरेली में पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती पर फेकी गई स्याही, यूपी से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्म

दिल्ली के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर उत्तर प्रदेश के रायबरेली में स्याही फेंकने पर सियासत गर्मा गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमनाथ भारती पर फेंकने की कड़ी निंदा की है। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने यूपी के स्कूलों की हालत खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा कि सोमनाथ भारती वहां पर सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे, लेकिन उन पर स्याही फेंक दी गई।

केजरीवाल ने सवाल किया ‘यूपी सरकार के स्कूल इतने ज़्यादा ख़राब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो? स्कूल ठीक कीजिए। नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकारी स्कूलों की दुर्दशा यूपी सरकार किसी को दिखाना नहीं चाहती। इसलिए आम आदमी पार्टी के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। यूपी के सीएम योगी को ट्वीटर पर टैग कर केजरीवाल ने आरोप लगाया कि खराब स्कूलों की वजह से प्रदेश के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

बता दें कि दिल्ली सरकार का दावा है कि राजधानी के सरकारी स्कूलों की स्थिति बहुत अच्छी है। शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने इसी मसले पर यूपी सरकार के मंत्री को खुली बहस की चुनौती दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com