टेस्ट कप्तान अजिंक्य रहाणे के मुंबई लौटने पर भव्य स्वागत किया गया

अजिंक्य रहाणे की अगुआई में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकतर सदस्य गुरुवार को स्वदेश पहुंच गए. रहाणे, मुख्य कोच रवि शास्त्री, स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मुंबई पहुंचे. ब्रिस्बेन टेस्ट के नायक ऋषभ पंत तड़के दिल्ली पहुंचे.

कार्यवाहक कप्तान रहाणे के मुंबई लौटने पर उनका भव्य स्वागत किया गया. क्रिकेट प्रशंसक अपने नायक का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में जुटे. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रहाणे की इतिहास रचने वाली कप्तानी इन दिनों चर्चा का विषय है.

सोशल मीडिया पर अजिंक्य रहाणे के स्वागत का वीडियो वायरल हो गया है. रहाणे अपनी पत्नी राधिका और नन्ही आर्या के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान ढोल बज रहे हैं. वीडियो में प्रशंसक अपने हीरो के घर पहुंचने का जश्न मनाते दिख रहे हैं.

इससे पहले रहाणे, शास्त्री, रोहित, शार्दुल और शॉ का मुंबई पहुंचने पर मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने स्वागत किया. रहाणे ने टीम की जीत का जश्न मनाने के लिए केक भी काटा. उधर, ऑस्ट्रेलिया दौरे से गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पांच सदस्यों को अगले सात दिनों तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह दी गई है.

तेज गेंदबाज टी नटराजन बेंगलुरू गए, जहां से वह तमिलनाडु में अपने गांव सलेम जाएंगे. चेन्नई के रहने वाले अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, युवा आलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण अभी दुबई में हैं और उनके शुक्रवार की सुबह स्वदेश पहुंचने की संभावना है.

Loading...
IGNITED MINDS