Poco M3 स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Poco ने अपने शानदार स्मार्टफोन Poco M3 को पिछले साल लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की वीडियो जारी कर भारत में लॉन्चिंग की पुष्टि कर दी है। हालांकि, इस वीडियो से पोको एम3 की लॉन्चिंग तारीख और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Poco M3 के वीडियो को देखें तो इसमें डिवाइस को देखा जा सकता है। इस वीडियो में हैंडसेट की क्षमता के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया को दिखाने के साथ-साथ कैमरा पर भी फोकस किया गया है। वहीं, वीडियो के आखिर में the real killer is coming soon टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है।

Poco M3 की स्पेसिफिकेशन

Poco M3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन की डिस्प्ले वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। फोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ Adreno 610 GPU का सपोर्ट मिलेगा। POCO M3 स्मार्टफोन गूगल के एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड MIUI पर काम करेगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 6,000mAh का सपोर्ट दिया गया है। फोन को 18W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। POCO M3 स्मार्टफोन को OnePlus 8T Cyberpunk 2077 स्पेशल एडिशन की तरह डिजाइन किया गया है। फोन में ड्यूल टोन फिनिश और POCO ब्रांडिंग कैमरा के साथ आएगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो POCO M3 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। वहीं 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए 8MP का सपोर्ट मिलेगा।

Poco M3 की संभावित कीमत 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Poco M3 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसे 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस को ग्राहकों के लिए कूल ब्लू, पोको येलो और पावर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा।

Poco X3

आपको बता दें कि कंपनी ने सितंबर 2020 में Poco X3 को पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। Poco X3 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले दी गई है, जिसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास5 का प्रोटेक्शन मिलता है। फोन की डिस्पले 2340×1080 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश्ड रेड को सपोर्ट करेगी, जो गेमिंग के लिहाज से काफी शानदार रहेगा। Poco X3 स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर के साथ आएगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो POCO X3 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP वाला Sony IMX 682 होगा। इसके अलावा 13MP वाला 119 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP टेलीमाइक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर मिलेगा। वही फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP इन-स्क्रीन कैमरा दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com