जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए यहां शुरू हुआ आवेदन, ऐसे करें अप्लाई

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के 21 पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा करने वाले उम्मीदवारों के लिए उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग में नौकरी पाने का शानदार मौका है। UPPCL में जेई के पोस्ट पर नौकरी के इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी आज मतलब 3 फरवरी 2021 से विभाग के आधिकारिक पोर्टल, upenergy.in या uppcl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता:
उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के तहत जूनियर इंजीनियर्स के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों के पास सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री या 3 वर्ष का डिप्लोमा होना अनिवार्य है।

आयु सीमा:
जूनियर इंजीनियर के इन पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 साल जबकि अधिकतम आयु 40 वर्ष (01 जनवरी 2021 तक) निर्धारित की गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 03 फरवरी, 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक: 23 फरवरी, 2021

आवेदन शुल्क:
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सामान्य एवं ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों को 1000 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि उत्तर प्रदेश के एससी श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए 700 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।

वेतनमान:
इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 44,900 रुपये प्रति माह (7वें वेतन आयोग के मुताबिक) वेतन दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन:
यूपीपीसीएल द्वारा जूनियर इंजीनियर (सिविल) भर्ती के लिए विभाग के आधिकारिक पोर्टल upenergy.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। बता दें कि अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 23 फरवरी 2021 तय की गई है।

यहां करें ऑनलाइन आवेदन: https://cdn.digialm.com//EForms/configuredHtml/1258/69690/Instruction.html

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com