बिहार : जदयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, गांव में अफरा तफरी का माहौल

भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के छोटका लौहर गांव में हथियार बंद अपराधियों ने एक जदयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम अपराधियों ने बीती देर रात उस वक्त दिया जब जदयू कार्यकर्ता अपने पूरे परिवार के साथ घर में सोए हुए थे. तभी हथियार से लैस अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और उनके सिर में गोली दागकर हत्या कर दी.

वहीं इस घटना के बाद से स्थानीय ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और उनके द्वारा लौहर गांव के समीप बीच सड़क पर आगजनी की. आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया. जबकि वारदात की जानकारी मिलते ही बड़हरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर पूरे घटना की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक बड़हरा थाना क्षेत्र के छोटका लौहर गांव निवासी व जदयू कार्यकर्ता भुतनाथ राम का अपने ही गांव के कुछ लोगों के साथ पूर्व का जमीनी विवाद चला आ रहा था. जहां बुधवार बीती देर रात जब जदयू नेता अपने पूरे परिवार के साथ अपने घर में सोए हुए थे कि तभी अज्ञात हथियार बंद अपराधी अचानक घर में घुस आए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

वारदात के बाद परिवार समेत पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल मच गया. इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने बड़हरा थाना पुलिस को दी. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मृतक के शव को आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. जबकि सुबह होते ही एक बार फिर स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उनके द्वारा गांव के समीप बीच सड़क आगजनी करते हुए आरा-बड़हरा मार्ग को जाम कर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी व मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे.

घटना स्थल पर पहुंचे बड़हरा बीडीओ और पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह से जाम को हटाया. जबकि इस मामले में बदरा थाना पुलिस के अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है,  पुलिस घटना की पूरी छानबीन कर रही है. मृतक के परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com