यूपी के लोग वहां के विकास के लिए चाह रहे दिल्ली मॉडल : दिलीप पांडेय

  • – पूर्वांचल के दर्जनों लोगों ने तिमारपुर के विधायक के कार्यालय में ली आप की सदस्यता

दिल्ली : पूर्वांचल के दर्जनों लोगों ने दिल्ली के विकास के लिए काम कर रही आम आदमी पार्टी की नीतियों एवं नीतियों से प्रभावित होकर रविवार को तिमारपुर विधायक दिलीप पांडेय के कार्यालय पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि यूपी के लोग वहां के विकास के लिए अब दिल्ली मॉडल लाने का मन बना चुके हैं।
पार्टी के आदर्श एवं सिद्धांतों से परिचित कराते हुए विधायक दिलीप पांडे ने नवागत साथियों से अपने गांव तक पार्टी का प्रतिनिधित्व करने की अपील की। बोले, यहां रह रहे पूर्वी उत्तर प्रदेश के ये साथी 200 यूनिट मुफ्त बिजली, फ्री पानी, मोहल्ला क्लीनिक और बेहतर सरकारी स्कूल की व्यवस्था अपने गांव में भी चाहते हैं।

क्षेत्र के दर्जनों पूर्वांचल वासियों ने पार्टी की सदस्यता लेकर यह जाहिर कर दिया है कि वह यूपी में विकास के लिए दिल्ली मॉडल लाने का मन बना चुके हैं। विधायक ने आम आदमी पार्टी की टोपी को आदर्श, सम्मान, स्वाभिमान की टोपी बताया। कहा कि नए साथी जहां भी जाएं खुद को पार्टी का प्रतिनिधि मानकर व्यवहार करें। उन्होंने गांव-गांव तक पार्टी की नीतियों एवं केजरीवाल सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए नए साथियों का सहयोग भी मांगा।
इस मौके पर मलकागंज वार्ड से सरोज, आशा देवी, रूपलाल, अजय, रंजीत, बबलू, शंकर, मोहम्मद अली, अशरफ अली,

पीतांबर, रंजीत कुमार, संतोष कुमार, राज कुमार, नीरज, साजन, शंकर, रामू, अनिल मिश्रा, अरुण, नंदलाल, तिमारपुर पूर्वांचल वार्ड 12 से अध्यक्ष अमिंदर, संतोष कुमार राय, मुरारी प्रसाद, राकेश कुमार, बलवीर, आनंद, मुकेश झा, राजकुमारी, अंजू देवी, विजय कुमार गुप्ता, ओम प्रकाश यादव, और जीटीबी नगर वार्ड से कपिल गुप्ता, दीपक, पवन कुमार, गोलू, सुजीत कुमार, वीरेंद्र सिंह चौहान, धर्मेंद्र आदि लोगों को विधायक दिलीप पांडे ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

मीडिया सेल
आम आदमी पार्टी
उत्तर प्रदेश

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com