दिल्ली में डबल मर्डर होने से मचा हड़कंप, बीच सड़क पर 2 युवकों को चाक़ू मारकर की हत्या

 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने एक ही स्थान पर दो लोगों की हत्या कर दी और भाग निकले. उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन के पास इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस का प्राथमिक जांच के बाद कहना है कि हत्या के पीछे पार्किंग विवाद या रोड रेज कारण हो सकता है. दोनों की हत्या चाकू घोंपकर की गई है.

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त रोहित अग्रवाल और घनश्याम के रूप में की है. दोनों की उम्र लगभग 20 साल ही बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, आरोपियों को लेकर पुलिस के पास अभी कोई सुराग नहीं है. हालांकि, आसपास के कई लोगों से पूछताछ हो रही है. साथ ही CCTV फूटेज की भी जांच की जा रही हैं. हैरानी की बात तो यह है कि मेट्रो स्टेशन के आसपास चहल-पहल होती ही है, किन्तु इसके बावजूद कैसे दो लोगों की हत्या हो गई. पुलिस मृतकों के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है कि किसी रंजिश के एंगल पर भी जांच की जा सके. दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और इससे कई तथ्य सामने आने की संभावना जताई जा रही है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है के जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को उम्मीद है कि इस मामले में कोई न कोई चश्मदीद भी हो सकता है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. इस मामले में पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com