वनडे डेब्यू कैप पहनते ही रोने लगा ये भारतीय ऑलराउंडर, छोटे भाई ने दी पदार्पण टोपी

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को मैच शुरू होने से पहले डेब्यू वनडे कैप दिया गया और इस दौरान क्रुणाल पांड्या भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। डेब्यू कैप लेने के बाद क्रुणाल पांड्या ने कैप को आसमान की तरफ किया और अपने पिता को याद किया जिनका निधन कुछ दिनों पहले ही हो गया था। वहीं डेब्यू वनडे में उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या ने उन्हें पदार्पण टोपी सौंपी। इसके बाद सभी भारतीय खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।

क्रुणाल पांड्या भारतीय टी20 टीम का हिस्सा रह चुके हैं और अब उन्हें वनडे में भी डेब्यू का मौका मिल गया। क्रुणाल पांड्या को आइपीएल 2020 में किए गए प्रदर्शन साथ ही कुछ दिन पहले खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी 2021 सीजन में अपनी टीम के लिए किए गए शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय वनडे टीम में जगह दी गई। विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में क्रुणाल पांड्या ने पांच पारियों में कुल 388 रन बनाए थे।

इसमें दो शतक और दो अर्धशतक शामिल थे। क्रुणाल पांड्या ने भारत के लिए अब तक 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 26 की औसत से 121 रन बनाए हैं। आइपीएल में क्रुणाल पांड्या मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं जबकि उनके भाई हार्दिक पांड्या भी इस टीम की तरफ से आइपीएल में खेलते हैं। इसके अलावा दोनों भाई पहली बार भारत के लिए वनडे में एक साथ खेलते हुए नजर आए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com