PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़कर जाना UP का हाल, CM योगी के साथ इन राज्यों के मुख्यमंत्री से की वर्चुअल मीटिंग

देश के साथ राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बेहद खतरनाक होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेहद गंभीर हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़कर स्थिति का आंकलन करने के साथ ही पूरी सहायता का आश्वासन दिया।

पीएम मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही साथ महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, केरल, गुजरात, दिल्ली, राजस्थान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री से वर्चुअल मीटिंग की। पीएम मोदी ने देश के सर्वाधिक प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत के बाद सभी को हर संभव मदद का आश्वासन भी किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेशों में कोविड अस्पताल व कोविड बेड के साथ ही दवा तथा ऑक्सीजन की स्थिति की भी पूरी जानकारी प्राप्त की। दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, गुजरात, राजस्थान समेत कई राज्य ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं।

कोरोना वायरस की स्थिति पर पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करीब एक घंटा की बैठक की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देश में फैली महामारी के हालात को देखते हुए उन सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की जहां हालात बेकाबू हैं।

इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में केंद्रीय गृह मंत्र अमित शाह तथा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद थे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार शुक्रवार सुबह 8 बजे तक दर्ज किए गए आंकड़ों में पिछले 24 घंटे में देश मे कोरोना वायरस संक्रमण के 3,32,730 नए मामले आए और 2,263 मौत हो गई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com