घूरना युवक को पड़ गया भारी, युवकों ने कर दिया ये हाल

बठिंडा के नरूयाना रोड पर स्थित अमरपुरा बस्ती में एक दूसरे की तरफ घूरने पर 6 युवकों में झड़प हो गई। जिसके उपरांत गुस्साए तीन युवकों ने एक युवक के पेट में किरच घोंप कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान सुखपाल सिंह उर्फ सन्नी (22 ) पुत्र मिट्ठू सिंह के नाम पर कि गई। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही। जंहा इस बात का पता चला है कि डीएसपी सिटी गुरजीत सिंह रोमाणा ने कहा कि थाना केनाल में पुलिस ने तीन अपराधियों परम सिंह, अमनदीप सिंह, सागर सिंह निवासी नरूयाना रोड बठिंडा के विरुद्ध कत्ल का ममला दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार देर रात को सुखपाल सिंह उर्फ सन्नी अपने दोस्त लब्बी एवं मन्नू के साथ घर के पास ही खड़ा था। दूसरी तरफ से आए परम सिंह, अमनदीप सिंह, सागर सिंह उनकी तरफ घर कर देखने लगा। इसी बात को लेकर सभी युवक की आपस में लड़ाई शुरू हो गई। इसी बीच परम सिंह, अमनदीप सिंह एवं सागर सिंह ने सुखपाल सिंह के पेट में किरच घोंप दी और सभी युवक मौके से भाग निकले ।

घटना का पता चलते ही आस पास के लोगों ने गंभीर हालत में सुखपाल को सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया जहां पर उसने उपचार के बीच दम तोड़ दिया। घटना का पता चलते ही डीएसपी सिटी गुरजीत सिंह रोमाणा पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे एवं वारदात का जायजा लिया। डीएसपी सिटी ने कहा कि पुलिस ने मृतक युवक के पिता मिट्ठू सिंह के बयान पर आरोपी परम सिंह, अमनदीप सिंह, सागर सिंह के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया जा चुका है। वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने परम सिंह एवं अमनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Loading...
IGNITED MINDS