कोरोना के हालात देख कल वार्ता करेंगी सोनिया गांधी, पार्टी सांसदों के साथ होगी बैठक

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कल यानी शुक्रवार को कोरोना वायरस की ताजा स्थिति पर चर्चा करने के लिए पार्टी के लोकसभा सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक बैठक करेंगी। बता दें इससे पहले भी विपक्ष द्वारा कोरोना की स्थिति को लेकर कई बैठक आयोजित हो चुकी हैं। पार्टी की तरफ से कई बार भारत सरकार पर कोरोना की स्थिति कंट्रोल ना कर पाने का भी आरोप लगाया जा चुका है। पार्टी नेता राहुल गांधी की तरफ ने सोशल मीडिया पर कई बार कोरोना को लेकर मोदी सरकार को निशाना बनाया है।

बीते 24 घंटे में देश में दर्ज हुए चार लाख से ज्यादा मामले

बता दें कि देश में आज भी कोरोना मामलों का रिकॉर्ड टूटा है। भारत में पिछले 24 घंटे में 4,12,262 नए मामले आए और 3,980 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद अब तक देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2,10,77,410 हो गया है और कुल मरनेवालों की संख्या 2,30,168 हो गई है।

अगर बात करें इस घातक वायरस से बचाव के लिए वैक्सीनेशन की तो देश में 16 जनवरी से शुरू किए गए वैक्सीनेशन अभियान के तहत अब तक 16.24 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लगाया जा चुका है। बता दें कि इस अभियान के 110वें दिन चार मई को 18,90,346 लोगों को टीका लगाया गया। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

 

Loading...
IGNITED MINDS