RCB के इस युवा तेज गेंदबाज को IPL की कहानी करार दिया पार्थिव पटेल ने, जाने कौन हैं वो

विराट कोहली की कप्तानी में आइपीएल 2021 स्थगित होने तक आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा हो रहा था। टीम सही दिशा में जा रही थी और टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। इसमें एक खिलाड़ी तेज गेंदबाज मो. सिराज भी रहे। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने आरसीबी की तरफ से इस सीजन में खेलने वाले मो. सिराज की जमकर तारीफ की। सिराज इस सीजन में अपनी टीम के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे थे और इसकी वजह से पार्थिव पटेल ने उन्हें आइपीएल 2021 की कहानी करार दिया। आरसीबी की टीम को पिछले आइपीएल सीजन में अंतिम ओवर्स में खराब गेंदबाजी की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा था, लेकिन इस साल इस टीम के गेंदबाजों ने कुछ मौकों को छोड़कर स्लॉग ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की।

पार्थिव पटेल ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए मो. सिराज की गेंदबाजी के बारे में कहा कि, उन्होंने डेथ ओवर्स में काफी अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने इस दौरान अपने यॉर्कर का काफी अच्छा इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि, इस सीजन में अब तक मो. सिराज ने जिस तरह से गेंदबाजी की मेरे ख्याल से वो इस आइपीएल की कहानी हैं। सबका यही कहना था कि, मो. सिराज नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन वो यॉर्कर का उपयोग नहीं कर पाते, लेकिन इस साल उन्होंने सबकी धारणा बदल दी और उन्होंने शानदार यॉर्कर भी डाले।

पार्थिव पटेल ने कहा कि, मो. सिराज ने डेथ ओवर्स में बड़े-बड़े हिट्स लगाने वाले बल्लेबाज रिषभ पंत और आंद्रे रसेल पर लगाम लगाया साथ ही उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर कई मैच को बदल दिया। सिराज ने इस सीजन में अब तक आरसीबी के लिए 7 मैचों में 6 विकेट लिए थे साथ ही वो इस सीजन में अपनी टीम के लिए बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज साबित हुए। मो. सिराज के आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 42 मुकाबलों में कुल 45 विकेट लिए हैं।

 

Loading...
IGNITED MINDS