समीक्षा बैठक में डीएम ने जानी टीकाकरण, ऑक्सीजन पाइपलाइन का हाल

बाराबंकी। स्थानीय जनपद में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु किये जा रहे कार्यो और प्रयासों के संबंध में डीएम डा आदर्श सिंह ने कलेक्ट्रेट स्थित लोकसभागार में अधिकारियों के साथ एक बैठक कर यहां के कोविड अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति, गैस पाइप लाइन, वैक्सीनेशन , हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर, निगरानी समिति, बेड आदि के बारे में विस्तृत रूप से समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने कोविड संक्रमण की रोकथाम के लिए सेम्पलिंग कार्य को तेजी से कराने, होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की टीम द्वारा स्वास्थ्य मॉनिटरिंग करते हुए मैडिकल किट उपलब्ध कराने, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग, कोविड वैक्सीन लगाए जाने आदि कार्यो को तेजी से कराया जाए। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए व्यापक प्रचार प्रसार कराते हुए कोविड के नियमों का पालन सुनिश्चित कराया जाये।

डीएम ने कहा जनपद में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए व्यापक प्रचार प्रसार कराते हुए कोविड के नियमों का पालन सुनिश्चित कराया जाये। कोविड नियमों का उल्लंघन करने एवं बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के विरुद्ध चालान,जुर्माना के साथ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि जनपद में पहले की अपेक्षा अब कोविड मामलों की संख्या में तेजी से कमी आ रही है। रिकवरी दर में लगातार वृद्धि हो रही है। 

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डा बीकेएस चैहान, अपर जिलाधिकारी अभय पाण्डेय, सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Loading...
IGNITED MINDS