जब भारत पाकिस्तान से भिड़ेगा तो विराट और रोहित की जिम्मेदारी बड़ी होगी : गौतम गंभीर

जब भारत पाकिस्तान से भिड़ेगा तो विराट और रोहित की जिम्मेदारी बड़ी होगी : गौतम गंभीर

मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपने करियर में कई भारत-पाक मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि सीनियर खिलाड़ी जैसे कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा इस मुकाबले में बड़ी भूमिका अदा करेंगे। बता दें कि इस साल अक्तूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान को सुपर-12 के एक ही ग्रुप में रखा गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 17 अक्तूबर से होगी जबकि फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा। 16 टीमों का टूर्नामेंट यूएई के तीन शहरों (दुबई, शारजाह और अबुधाबी) और ओमान में खेला जाएगा।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि आगामी टी-20 विश्व कप में जब भारत पाकिस्तान से भिड़ेगा तो कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की जिम्मेदारी बड़ी होगी।

गौतम ने शुक्रवार को स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘ आईसीसी टी-20 विश्व कप विशेष ’ में कहा, “ जब मैंने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था तो मैं पाकिस्तान के खिलाफ काफी क्रिकेट खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों की तुलना में शायद ज्यादा उत्साहित और घबराया हुआ था, इसलिए यह वरिष्ठ खिलाड़ियों की जिम्मेदारी है कि वे युवा खिलाड़ियों को शांत रखें, क्योंकि यह भावना नहीं है जो आपको मैच जिताएगी, बल्कि यह बल्ले और गेंद के बीच की प्रतियोगिता है, जिसमें बेहतर करने वाली टीम ही जीतेगी, इसलिए विराट कोहली या रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों पर भारत के पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बड़ी जिम्मेदारी होगी। ”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com