गोपालगंज का मान बढ़ाया रश्मि पाठक ने

गोपालगंज का मान बढ़ाया रश्मि पाठक ने

खनऊ। यूं तो बिहार राज्य में इससे पहले भी रुपहले पर्दे पर अपनी पहचान स्थापित की है और यह जताया है कि यहां प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं। शत्रुध्न सिन्हा से लेकर पंकज त्रिपाठी तक ऐसे नाम हैं जिन्होंने बालीवुड में धूम मचा रखी है। अब इसी राज्य के एक छोटे से शहर गोपालगंज से निकलकर चकाचैंध भरी मुम्बई नगरी में अपनी मौजूदगी दर्ज करायी है अभिनेत्री रश्मि पाठक ने। रश्मि पाठक कितनी प्रतिभा संपन्न हैं इसका अहसास वह स्टेज शो, विज्ञापन और धारावाहिकों में करा चुकी हैं।

अब उनके लिए बालीवुड के भी दरवाजे खुल गये हैं। रश्मि ने बहुत सारे फैशन डिजाइनरस के लिए रैंप वाॅक किया है। साथ ही बहुत सी बड़ी कंपनियों के लिए विज्ञापन किया है जैसे अड्डा चिकन, लिंक पेन, मैनकाइंड के लिए अनवांटेड 52 आदि। वेब सीरीज यानि ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रश्मि अब अनजाना नाम नहीं रहा है। इन दिनों वह निर्देशक अनीस सोरन खान और प्रोड्यूसर राजू राज सिंघानी की फिल्म ‘प्रयागराज’ की शूटिंग के सिलसिले में उप्र की राजधानी लखनऊ में हैं। इस फिल्म में ‘जमाई राजा’ और ‘बेपनाह प्यार’ सीरियल से चर्चा में आए दर्पण श्रीवास्तव उनका साथ निभा रहे हैं। यह फिल्म अमरमणि और मधुमिता कांड पर आधारित है। कम उम्र की होने के बावजूद रश्मि पाठक ने कवियित्री मधुमिता की माँ का रोल निभा रही हैं। फिल्म ‘प्रयागराज’ के अलावा अभी उनकी दो फिल्में और भी हैं फ्लोर पर जा चुकी हैं।

स्कूल टाइम से ही स्टेज शो, डांसिंग, सिंगिंग में रूचि रखने वाली रश्मि पाठक का एपिक इवेंट्स ने सम्मानित किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश बाल आयोग डॉ. प्रीति वर्मा, एपिक इवेंट्स की सीईओ हेमा खत्री सहित कई लोग उपस्थित थे। ऐक्ट्रेस और एंकर रश्मि पाठक ने 2002 से इस क्षेत्र में काम कर रही हैं। यूं कहें तो कालेज से एकंरिंग और माडलिंग की शुरुआत हुई जो अभी तक जारी है। टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम करने का लम्बा अनुभव है। इनमें बाटला हाउस, सावधान इंडिया, कारगिल गर्ल प्रमुख हैं। रश्मि ने लिंकपेन, ज्वैलरी, सनग्लास के लिए मॉडल के रूप में प्रिंट शूट किया। इसके अलावा वेब सीरीज में भी वो काम कर रही हैं। सपना चैधरी के स्टेज शो सहित तमाम शो में एंकरिंग कर चुकी हैं। रश्मि के पेशे से चिकित्सक पति उनके करियर को निखारने में पूरा सहयोग देते हैं। रश्मि के पिता श्री अजय कुमार तिवारी विख्यात अधिवक्ता हैं। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com