जंगलोटे आर्मी कैंप क्षेत्र में ट्रक घुसा, नशीला पदार्थ बरामद

प्रतिकात्मक

ठुआ। कठुआ जिला क्षेत्र के जंगलोटे आर्मी कैंप क्षेत्र में शनिवार देर रात उस समय दहशत फैल गई, जब रेलवे बैरियर तोड़ते हुए जंगलोटे की ओर जा रहा एक ट्रक मौके से फरार हो गया। सेना ने त्वरित कार्रवाई में इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू हुआ। बाद में संदिग्ध ट्रक कठुआ-जंगलोट रोड पर मिला। ट्रक का चालक मौके से फरार था और ट्रक के टूल बॉक्स में नशीला पदार्थ मिला।

रेलवे बैरियर तोड़ते हुए ट्रक के गायब होने की सूचना पर कठुआ पुलिस भी मौके पर पहुंची। आर्मी के जवानों और कठुआ पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया, जिसमें कुछ देर बाद ट्रक लावारिस हाल में मिला।

रजिस्ट्रेशन नंबर जेके02एक्यू-2395 वाले ट्रक को कठुआ-जंगलोट रोड पर खड़ा पाया गया। प्रारंभिक रिपोर्टों में बताया गया है कि ट्रक चालक मौके से भाग गया था। पुलिस और आर्मी के जवानों ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के टूल बॉक्स से कुछ नशीला पदार्थ बरामद किया गया। कठुआ पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद कर ट्रक को कब्जे में ले लिया और आगे की जांच शुरू की। गौरतलब है कि सुरक्षा एजेंसियों ने पांच और 15 अगस्त को जम्मू में आतंकी वारदात की आशंका जताई है। इस कारण तमाम सुरक्षा एजेंसियां चौकस हैं। पिछली रात भी जब इस तरह की वारदात हुई तो सैन्य क्षेत्र में हड़कंप मच गया और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com