नक्सली संगठन जेजेएमपी के तीन समर्थक गिरफ्तार

नक्सली संगठन जेजेएमपी के तीन समर्थक गिरफ्तार

मेदिनीनगर। पलामू जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह में ग्रामीणों की पिटाई मामले में पुलिस ने रविवार देर रात प्रतिबंधित नक्सली संगठन जेजेएमपी के तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपित जितेंद्र पासवान, उदय सिंह और संजय प्रसाद हैं।

ज्ञातव्य है कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह में जेजेएमपी समर्थकों ने मनरेगा के तहत काम कराने वालों से लेवी वसूली की मांग की थी। जिन लोगों को काम नहीं मिला था, उनके नक्सलियों से संपर्क साधने पर लेवी मांगी गयी।

आरोप है कि करीब तीन माह पहले जेजेएपी के एरिया कमांडर रामसुंदर सिंह ने 30 हजार रुपये की मांग की। नहीं देने पर उसके समर्थकों ने 28 जुलाई की रात कई ग्रामीणों की जमकर पिटाई की थी। नक्सली घरों के दरवाजे तोड़कर अंदर घुसे और ग्रामीणों को पुलिस का दलाल बताते हुए उनकी पिटाई करने लगे। जानकारी मिलने पर 29 जुलाई की सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। घायल सात ग्रामीणों को मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने इस मामले में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया था। उक्त टीम ने छापेमारी कर इन तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय के मुताबिक, इस मामले में 18 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com