अब यूपी प्रेस क्लब में होगा खेल…..

अब यूपी प्रेस क्लब में होगा खेल.....

लखनऊ। कोरोना संक्रमण के कारण विगत डेढ़ वर्ष से राजधानी मे बने यूपी प्रेस क्लब मे सामाजिक और अन्य गतिविधियां काफी सीमित हो गयी थीं। लेकिन जैसे-जैसे कोरोना संक्रमण का संकट कम हो रहा है क्लब में सामाजिक और अन्य रचनात्मक गतिविधियों ने रफ्तार पकड़ी है।

 यूपी प्रेस क्लब में बने बैडमिंटन कोर्ट के नये सीजन की शुरुआत करते हुए प्रदेश के न्याय मंत्री, ब्रजेश पाठक ने कहा कि पत्रकारों की दिनचर्या काफी व्यस्त रहती है। 

न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने प्रेस क्लब मे बैडमिंटन खेल कर इस नये सीजन की शुरुआत की

इसके बीच स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद बहुत आवश्यक है। प्रेस क्लब में बैडमिंटन कोर्ट बहुत अच्छा है। खेलकूद से जहां स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का वातावरण बनता है वहीं आपसी एकजुटता भी बढ़ती है।

न्याय मंत्री श्री पाठक ने प्रेस क्लब में बैडमिंटन कोर्ट के इस नये सीजन की शुरुआत के लिए शिवशरण सिंह, अविनाश शुक्ला की टीम को बधाई दी और पत्रकार हितो के लिए हरदम सक्रिय रहने के लिए उनकी तारीफ की।

यूपी प्रेस क्लब में बैडमिंटन कोर्ट के नये सीजन की शुरुआत के इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार हसीब सिद्दीक़ी, सुरेश बहादुर सिंह, पीके तिवारी, परवेज अहमद, देवराज सिंह, शाश्वत तिवारी, ज्ञानेन्द्र शुक्ला एवं मुकुल मिश्रा सहित कई पत्रकार मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com