भाजपा सरकार में असुरक्षित महसूस कर रहीं है प्रदेश की महिलाएं : सपा

कानपुर। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही विपक्ष के नेता पुलिस की कार्रवाई और अपराधियों को लेकर बराबर घेर रही है। इसी कड़ी में चकेरी थाना क्षेत्र में एक युवती की अधजली लाश मिलने पर सपा ने एक बार फिर सरकार को निशाने पर लिया। सपा के नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है और महिलाएं अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय ज्योति मिश्रा प्राइवेट नौकरी करती थी और सोमवार को सुबह घर से नौकरी करने के लिए निकली थी। लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस में सूचना दी। आरोप है कि पुलिस ने किसी प्रकार की सुनवाई नहीं की और मंगलवार की सुबह उसकी अधजली लाश रेलवे ट्रैक के किनारे मिली। परिजनों ने हत्या कर शव को जलाए जाने का आरोप लगाया और पुलिस ने शंका के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया। युवती की मौत के बाद नाराज परिजनों और लोगों ने जमकर हंगामा भी किया। इतना ही नहीं कानून और व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कई दलों के नेता भी मृतक के घर पहुंच गए और देर रात तक हंगामा चलता रहा।

इसी कड़ी में बुधवार को सपा का प्रतिनिधि मंडल भी पीड़ित के घर पहुंचा और सरकार के साथ पुलिस पर जमकर तंज कसे। नगर अध्यक्ष डा. इमरान ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश की महिलाएं अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। प्रदेश में अपराध चरम पर है और अपराधियों पर पुलिस का कतई खौफ नहीं है। यही नहीं अपराधियों का भाजपा सरकार से संरक्षण भी मिला हुआ है।

Loading...