भारत के लिए जल्द ही खेलेंगे उमरान मलिक : माइकल वॉन

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं।

जम्मू-कश्मीर के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज मलिक को सोमवार को आईपीएल 2022 में गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सातवें ओवर में आक्रमण के लिए लाया गया और उन्होंने हार्दिक पांड्या को बाउंसर फेंककर आश्चर्य में डाल दिया।

मलिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 की अब तक की सबसे तेज 153.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी भी की। उन्होंने गुजरात की पारी के 15वें ओवर में 153.3 किमी/घंटा की गति से गेंद फेंकी।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा, “उमरान मलिक बहुत जल्द भारत के लिए खेलेंगे …. अगर मैं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में होता तो मैं इस गर्मी में मलिक को कुछ काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड भेजता,ताकि उसे विकसित होने में मदद मिल सके।”

आईपीएल 2021 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में मलिक ने सीजन की सबसे तेज गेंद 153.1 किमी/घंटा की रफ्तार से फेंकी थी। युवा खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने 4 ओवरों में 39 देकर 1 विकेट लिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com