जडेजा ने आईपीएल 2022 में मिली पहली जीत अपनी पत्नी को किया समर्पित

नवी मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान रवींद्र जडेजा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर(आरसीबी) के खिलाफ मिली सीजन की पहली जीत अपनी पत्नी को समर्पित किया है।

शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा की शानदार पारियों को बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से हराया। आईपीएल 2022 में पांच मैचों में सीएसके की यह पहली जीत है।

मैच के बाद जडेजा ने कहा, “सबसे पहले, एक कप्तान के रूप में यह पहली जीत है। मैं इसे अपनी पत्नी और टीम को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि पहली जीत हमेशा खास होती है। पिछले चार मैचों में हमें हार मिली। आरसीबी के खिलाफ एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में, सभी ने अच्छा काम किया। रोबी और शिवम ने शानदार बल्लेबाजी की। गेंदबाजों ने गेंद के साथ भी योगदान दिया। हमारा प्रबंधन मुझ पर दबाव नहीं डालता, वे आराम से आते हैं और मुझे हमेशा प्रेरित करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एक कप्तान के रूप में, मैं अभी भी वरिष्ठ खिलाड़ियों के पास जाता हूं। मैं हमेशा माही भाई के पास जाता हूं और चर्चा करता हूं। एक नई भूमिका में ढलना, चीजों को आगे बढ़ने में समय लगेगा। मैं अभी भी सीख रहा हूं और प्रत्येक मैच के साथ बेहतर होने की कोशिश कर रहा है। हमारे ड्रेसिंग रूम में हमारे पास बहुत अनुभव है। हम जल्दी नहीं घबराते हैं। हम खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं और सकारात्मक क्रिकेट खेलते हैं।”

आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने शिवम दुबे (नाबाद 95) और रॉबिन उथप्पा (88) के बीच तीसरे विकेट के लिए की गई शानदार 165 रनों की साझेदारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 193 रन ही बना सकी। आरसीबी की तरफ से शाहबाज नदीम ने 41, और सुयश प्रभुदेसाई व दिनेश कार्तिक ने 34-34 रनों की पारी खेली। सीएसके के लिए महेश थीक्षाना ने 4 और कप्तान रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए।

आईपीएल 2022 में पांच मैचों के बाद सीएसके की यह पहली जीत है जबकि आरसीबी की यह दूसरी हार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com