आईपीएल : सीएसके के खिलाफ दिल्ली की टीम में योजना और क्रियान्वयन की कमी

नवी मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली की टीम में एक नेट बॉलर के कोरोना संक्रमित होने से खलबली मच गई, जिसके बाद मैच से पहले होनी वाली टीम बैठक आयोजित नहीं की गई।

टीम प्रबंधन के एक सदस्य जेम्स होप्स ने प्रसारकों के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि मैच से पहले होने वाली टीम बैठक नहीं हुई, जिसका असर खेल पर भी दिखा।

रिषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली की टीम में सीएसके की चाल से निपटने के लिए योजना और क्रियान्वयन की कमी थी। दिल्ली की टीम गेंद और बल्ले दोनों से बुरी तरह से फ्लॉफ रही, जिसका खामियाजा उन्हें 91 रनों की बड़ी हार से भुगतना पड़ा। इस हार के साथ ही दिल्ली के नेट रन रेट भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और अब उन्हें प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैच में जीत दर्ज करना होगा।

सीएसके के लिए, मैथ्यू हेडन से लेकर फाफ डु प्लेसिस तक, उन्हें हमेशा उच्च गुणवत्ता वाले विदेशी सलामी बल्लेबाज मिले हैं, जिन्होंने टीम को अकेले दम पर मैच जीताए हैं। रविवार को एक बार फिर सीएसके के लिए यही कहानी दोहराई गई और कीवी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने 49 गेंदों पर 87 रनों की आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को 200 के पार पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कॉन्वे ने 11 ओवर में रुतुराज गायकवाड़ (41) के साथ 110 रन की शुरुआती साझेदारी कर दिल्ली को मैच से दूर कर दिया।

209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए दिल्ली को सीएसके की तरह शुरुआत की जरूरत थी। लेकिन डेविड वार्नर एंड कंपनी खुद को समय देने के लिए तैयार नहीं थे और पूरी टीम 18वें ओवर में ही 117 रनों पर सिमट गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com