ईद पर भाईजान के दीदार ना होने से निराश हुए फैंस, पहली बार हुआ ऐसा

बॉलीवुड के दबंग खान के फैंस इस ईद पर काफी निराश दिखाई दिए। वजह थी इस खास दिन अपने चहेते एक्टर का दीदार ना होना। बरसों पुरानी परंपरा के टूटने से एक तरफ जहां भाई के फैंस बेहद मायूस हैं, वहीं इसके पीछे एक खास वजह रही, जिसके चलते सल्लू मियां को अपने फैंस का दिल तोड़ना पड़ा।

सलमान खान हर ईद और दीवाली को अपने चाहने वालों को वेव करने के लिए अपने घर की बॉलकनी में आते रहे हैं। उनके लाखों चाहने वाले इस दिन उनके घर के नीचे बेसब्री से उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं। क्योंकि यही वो दिन होते हैं जब भाईजान घर के बाहर बालकनी में आकर फैंस का प्यार स्वीकार करते हैं। लेकिन इस ईद सलमान अपनी बॉलकनी में नहीं आए। उनके फैंस घंटों इंतजार करते रहे , लेकिन अपने प्यारे एक्टर का दीदार होने के बाद वे निराश होकर लौट गए।

दरअसल, सलमान खान के इस परंपरा को तोड़ने के पीछे वजह है उनकी सुरक्षा। रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से हत्या की धमकी मिलने के बाद सलमान ने सुरक्षा कारणों से यह कदम उठाया है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा कारणों से सलमान के अपार्टमेंट के पास 10 स्पेशल फोर्स ऑफिसर्स को तैनात किया गया है। ये ऑफिसर्स फिल्म के सेट पर भी सलमान के साथ रहते हैं। साथ ही उनकी बिल्डिंग और आसपास के इलाके में 15 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि बीती 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की हत्या करने के लिए शार्प शूटर उनके घर के बाहर और उनके करीब पहुंच गया था। शार्पशूटर सलमान खान पर गोली चलाने वाला ही था तभी पुलिस की वैन आ गई और वो वहां से भाग गया। इसके बाद सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने की धमकी मिली। कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com